Bagheera Trailer- दिन में पुलिस, रात में अपराधियों की जान लेने वाला सुपरहीरो...

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

फिल्ममेकर प्रशांत नील ने बहुत कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. यश के साथ KGF फ्रैंचाइजी और प्रभास के साथ 'सालार' जैसी ब्लॉकबस्टर्स डिलीवर कर चुके प्रशांत नील से फैन्स की उम्मीदें बहुत बढ़ चुकी हैं. अब प्रशांत का अगला प्रोजेक्ट 'बघीरा' बड़े पर्दे पर धमाका करने के लिए तैयार है और इस सुपरहीरो फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प है.

'बघीरा' की कहानी प्रशांत ने लिखी है मगर वो इसे खुद डायरेक्ट नहीं कर रहे. 'कांतारा' और 'KGF' प्रोड्यूस कर चुकी कंपनी होम्बाले फिल्म्स ही 'बघीरा' की भी प्रोड्यूसर है. फिल्म में सुपरहीरो का किरदार कन्नड़ फिल्म स्टार श्रीमुरली ने निभाया है, जो असल में प्रशांत नील के पहले हीरो हैं. नील की डेब्यू फिल्म 'उग्रम' के हीरो श्रीमुरली थे. 'उग्रम' को क्रिटिक्स ने बहुत सराहा था और इस फिल्म से ही लोगों ने नील के डिफरेंट सिनेमेटिक स्टाइल को नोटिस किया था.

'बघीरा' ट्रेलर में सीन (क्रेडिट: यूट्यूब / होम्बाले फिल्म्स)

क्या है बघीरा की कहानी?
ट्रेलर के हिसाब से फिल्म का हीरो एक पुलिस ऑफिसर है. कहानी में किसी पॉइंट पर शायद उस कॉप को ये एहसास होता है कि शहर में फैला अपराध कानूनी तरीके से पूरी तरह खत्म नहीं हो सकता. इस पॉइंट के बाद वो विजिलांते बन जाता है. वो एक खास बाइक तैयार करता है, मास्क लगाता है और काले कपड़े पहनकर रातों में निकल पड़ता है. वो कानून की हदों के बाहर अपराधियों की हत्या करके अपराध रोकने चल पड़ता है.

Advertisement
'बघीरा' ट्रेलर में सीन (क्रेडिट: यूट्यूब / होम्बाले फिल्म्स)

'बघीरा' के ट्रेलर में नजर आता है कि इस सुपरहीरो के आने से पुलिस वाले बहुत रिलैक्स हैं क्योंकि उन्हें अपराधियों से जूझने की मेहनत नहीं करनी पड़ रही है. लेकिन कायदे से तो ये सुपरहीरो भी है तो हत्यारा ही. साउथ के जाने माने एक्टर प्रकाश राज फिल्म में सीनियर ऑफिसर के रोल में हैं, जो बघीरा को जिंदा या मुर्दा लोगों के सामने लाना चाहता है.

'बघीरा' ट्रेलर में सीन (क्रेडिट: यूट्यूब / होम्बाले फिल्म्स)

'बघीरा' वैसे तो एक रेगुलर सुपरहीरो ऑरिजिन कहानी नजर आ रही है, मगर इसकी सबसे खास बात इसकी प्रोडक्शन वैल्यू है. फिल्म के विजुअल्स, स्टंट और एडिटिंग काफी धांसूलग रहे हैं. प्रशांत नील का ट्रैक रिकॉर्ड ऐसा है कि जनता उनपर भरोसा कर सकती है. साथ ही एडिटिंग, बैकग्राउंड स्कोर और एक्शन कोरियोग्राफी के मामले में भी फिल्म का लेवल अच्छा लग रहा है. यहां देखिए 'बघीरा' का ट्रेलर:

हिंदी में रिलीज होगी 'बघीरा'?
होम्बाले फिल्म्स को पैन इंडिया लेवल पर जिस तरह की कामयाबी मिली है उसे देखते हुए ये कयास लगाए जा रहे थे कि 'बघीरा' जैसी सुपरहीरो फिल्म भी सीधा 5 भाषाओं में रिलीज होगी. लेकिन इस बार मेकर्स 'कांतारा' वाले मॉडल को फॉलो कर रहे हैं. फिल्म को ऑरिजिनल कन्नड़ वर्जन के साथ-साथ तेलुगू में रिलीज किया जाएगा. ट्रेलर भी अभी इन्हीं दो भाषाओं में आया है. लेकिन फिल्म को जनता से मिलने वाले रिस्पॉन्स के बाद इसे दूसरी भाषाओं में रिलीज करने का प्लान बनाया जाएगा.

Advertisement

'बघीरा' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के लाइव यूट्यूब ब्रॉडकास्ट और ट्रेलर के वीडियो पर फैन्स ने ये कमेन्ट भी करना शुरू कर दिया है कि वो हिंदी में भी ये फिल्म देखना चाहते हैं. अब देखना है कि मेकर्स इस बारे में क्या फैसला लेते हैं. 'बघीरा' 31 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज हो रही है.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

भारत और चीन के बीच LAC पर पेट्रोलिंग को लेकर बनी नई सहमति, विदेश मंत्रालय ने जारी किया बयान

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now